पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:रोडवेज बस चालक से मारपीट और राजकार्य में बाधा डालने का तीसरा आरोपी गिरफ्तार

रेवाड़ी16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रामपुरा थाना पुलिस ने हरियाणा रोडवेज बस के चालक से मारपीट करते हुए उसे घायल करने और सरकारी कार्य में बाधा डालने के मामले में शामिल तीसरे आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया आरोपी जिला महेंद्रगढ़ के गांव दुबलाना निवासी संदीप कुमार है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि रोडवेज के नारनौल डिपो के चालक विनोद कुमार ने रामपुरा पुलिस को शिकायत देकर बताया था कि वह 13 जनवरी की रात को परिचालक नरपाल के साथ रेवाड़ी से झुंझनू जा रहा था।

रात करीब साढ़े 9 बजे जब हरीनगर से आगे पहुंचा तो जाम लगा हुआ था। इसके बाद उन्होंने अपनी बस को साइड से निकालने का प्रयास किया तो वहां पर एक ट्रक चालक ने अपने वाहन को रोडवेज बस के आगे लगा दिया। आरोप है कि इसके बाद जब चालक नीचे उतरा तो ट्रक के चालक, मालिक सहित अन्य उसके साथियों ने मारपीट करते हुए लोहे की रॉड से हमला कर दिया।

इस पर पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू करते हुए मामले में दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। सोमवार की रात को पुलिस ने मामले में शामिल जिला महेंद्रगढ़ के दुबलाना निवासी संदीप कुमा को भी गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें