पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:मंदौला स्कूल का ताला तोड़कर हजारों का सामान चोरी, पुलिस को दी शिकायत

रेवाड़ी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला में स्थित राजकीय स्कूलों में जमा मिड-डे-मील का राशन एवं इसे बनाने के सामान चोरों के लिए आसान निशाना बनते जा रहे हैं। सोमवार की रात को चोर गांव मांदोला स्थित राजकीय कन्या माध्यमिक विद्यालय के मिड डे-मील कक्ष का ताला तोड़कर लगभग 3 क्विंटल गेहूं सहित बर्तन चुरा ले गए। मंगलवार सुबह जब विद्यालय का स्टाफ पहुंचा तो कक्ष का ताला टूटा मिला और सामान गायब मिला।

तत्पश्चात मामले की शिकायत पुलिस को दी गई पुलिस ने चोरी का केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। विद्यालय के मौलिक मुख्याध्यापक यशवंत सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सोमवार की रात हुई इस चोरी में चोर मिड डे मील की पूरी राशन सामग्री के साथ बर्तन भी चुरा ले गए।

उन्होंने बताया कि चोरों ने रात के समय कक्ष का ताला तोड़कर बैग व टंकी में भरा लगभग 3 क्विंटल गेहूं, एक बड़ा भगोना, 2 गैस सिलेंडर, 36 गिलास बड़े, खाने के थाल सहित अन्य सामग्री चुरा ले गए। मंगलवार सुबह जब विद्यालय स्टाफ पहुंचा तो कक्ष का ताला टूटा मिला और सामान गायब मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना की कार्रवाई करने के बाद चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

उधर, लिलोढ़ गांव से 2 किसानों की भैंस चोरी

रेवाड़ी | सर्दी की दस्तक होने के साथ ही जिला में पशु चोर गिरोह भी अपनी सक्रियता बढ़ाने लगा है। सोमवार की रात चोर गांव लिलोढ़ से 2 किसानों के पशु चुरा ले गए मंगलवार सुबह जब पशु पालकों को उनके पशु नहीं मिले तब चोरी की इस घटना का पता चला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद चोरी का मामला दर्ज कर लिया।

गांव निवासी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि उन्होंने अपने भैंस को मकान के समीप स्थित प्लाट में बांधा हुआ था। रात के समय आए चोरों ने उनकी भैंस खोल ले गए। सुबह जब करीब 5 बजे परिवार के सदस्य चारा डालने गए तब भैंस गायब मिली। इसके अतिरिक्त चोर गांव निवासी मधु कुमार की भी एक भैंस चोरी कर ले गए।शिकायत मिलने के बाद कोसली पुलिस ने चोरी का केस दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

फोटो स्टूडियो में चोरी करने का आरोपी गिरफ्तार

धारूहेड़ा | सीआईए धारूहेड़ा पुलिस ने फोटो स्टूडियो की दुकान से सामान चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान राजस्थान के मालुपड़ा निवासी अमरसिंह बैरवा के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बताया कि शिकायतकर्ता रामपाल निवासी धारूहेड़ा ने विक्रम विहार कॉलोनी धारूहेड़ा में फोटो स्टूडियो की दुकान की हुई है।

अपनी दुकान पर एक नौकर अमरसिंह बैरवा रखा हुआ है। अगस्त माह के दौरान अमरसिंह दुकान में रखा हुआ कैमरा व अन्य सामान मालिक को बताए बिना चोरी करके ले गया। रामपाल द्वारा थाना धारूहेड़ा में शिकायत देकर अमरसिंह बैरवा के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया गया था। मामले में कार्यवाही करते हुए सीआईए धारूहेड़ा पुलिस ने आरोपी अमर सिंह बैरवा को गिरफ्तार कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें