पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:अपहरण कर मारपीट करने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

रेवाड़ी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • करनावास के ही रहने वाले हैं पीड़ित व पकड़े गए आरोपी

थाना मॉडल टाउन पुलिस ने अपहरण कर मारपीट करने के मामले में संलिप्त 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान करनावास निवासी बिल्लू उर्फ रावण उर्फ वेदप्रकाश, सहीराम व नरेश कुमार के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि 16 नवम्बर को शिकायतकर्ता रविन्द्र निवासी करनावास को मोहित व सहीराम द्वारा जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर गांव के स्कूल के पीछे ले गए तथा मोहित व सहीराम द्वारा गांव के नरेश, बिल्लू, शैतान, शिवा को फोन करके बुला लिया।

तब उन लोगों ने वहां आकर रविंद्र के साथ लाठी-डंडों से मार-पिटाई की तथा नरेश व रावण ने रविन्द्र को गाड़ी में डाल लिया और घीलोठ भट्ठा पर ले जाकर उसे बांधकर पीटते रहे। बाद में रविन्द्र के परिवार वालों ने रविंद्र को अस्पताल में दाखिल करवाया।

पुलिस को सूचना मिलने पर तुरंत पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज करके आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही शुरू की थी। पुलिस ने 3 आरोपियों बिल्लू उर्फ रावण उर्फ वेदप्रकाश, सहीराम व नरेश कुमार निवासी करनावास को गिरफ्तार कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें