पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:गढ़ी बोलनी रोड पर हुए दोहरे हत्याकांड में तीन और आरोपी गिरफ्तार

रेवाड़ी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अपराध अनुसंधान शाखा पुलिस ने लगभग एक माह पूर्व गढ़ी बोलनी रोड पर मोड़ावाली के निकट हुए दोहरे हत्याकांड की वारदात में शामिल तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी वारदात के बाद से ही फरार चल रहे थे। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान हंसनगर निवासी रितिक उर्फ मोनू उर्फ प्रवीण, हांसाका निवासी आकाश व गुड़गांव की सहरावन की ढाणी  निवासी नितेश उर्फ पंजा के रूप में हुई है। सीआईए मामले में मुख्य आरोपी मनीष को भी गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में पुलिस हत्या आरोपियों को शरण देने वालों सहित कुल दस आरोपियों को पकड़ चुकी है। सीआईए इंचार्ज विद्यासागर ने बताया कि 8 जून को गुर्जरवाड़ा निवासी अमित व गोविंद की मोडावाली के निकट गोली मारकर हत्या कर दी थी।

मृतकों का एक साथी विकास उर्फ लंबू बच निकलने में कामयाब हो गया था। पुलिस ने न्यू आदर्श नगर निवासी हरकेश व मनीष सहित अन्य आरोपितों पर हत्या का मामला दर्ज किया था। हत्या की वारदात में आरोपितों का साथ देने वाली वैशाली को कुछ दिन बाद ही पुलिस ने पकड़ लिया था। इसके अतिरिक्त राजस्थान व उत्तर प्रदेश में हत्यारोपियों को पनाह देने वालों सहित पांच और आरोपियों को भी पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। गोविंद व अमित को गोली मारने वाले आरोपित फरार चल रहे थे। पुलिस ने शनिवार की शाम को मुख्य आरोपी मनीष को गिरफ्तार किया था। वहीं पुलिस ने सोमवार की शाम को तीन और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कोविड टेस्ट कराने के बाद आरोपियों को क्वारेंटाइन कर दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें