पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसा:ओवरटेक के प्रयास में अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ा ईंटों से भरा ट्रैक्टर

रेवाड़ी8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के गढ़ी बोलनी रोड पर मंगलवार सुबह जिमखाना क्लब के समीप एक ईंटों से भरा ट्रैक्टर ओवरटेक के प्रयास में अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गया। हादसे में एक स्कूटी सवार व्यक्ति को भी चोट आने की जानकारी है। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर का तेल सड़क की एक लेन पर फैल गया जिसके कारण वहां पर जाम की स्थिति बन गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 9 बजे एक ट्रैक्टर चालक ईंट भरकर गढ़ी बोलनी रोड पर जा रहा था। जब वह जिमखाना क्लब के पास सेक्टर-3 मोड पर पहुंचा तभी उसने आगे चल रहे एक वाहन से ओवरटेक का प्रयास किया। इस प्रयास दौरान तेज गति होने के कारण चालक का ट्रैक्टर से नियंत्रण खो गया, जिसके बाद ट्रैक्टर डिवाइडर पर चढ़ने के बाद दूसरी लेन में आ गया।

जिससे उसी दौरान वहां से गुजर रहे एक स्कूटी चालक को भी चोट आई। वहीं घटना के बाद ट्रेक्टर का मोबिल ऑयल सड़क पर ही फैल गया। इस वजह से पूरी सड़क पर फ़िसलन पैदा हो गई। हालांकि आसपास के लोगों ने वाहनों को चालकों को सचेत करते हुए सड़क की एक लेन में ईटें व अन्य सामान रखकर उसे बंद कर दिया ताकि कोई वाहन चालक दुर्घटनाग्रस्त नहीं हो सके। दुर्घटना के बाद सड़क पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। जिसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची ट्रैक्टर को वहां से हटाकर ज़ब्त कर लिया है। पुलिस ने बताया कि घायल हुए स्कूटी चालक की शिकायत मिलती है तो आगामी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...