पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:ट्रांसपोर्ट कंपनी के प्रबंधक को धमकी देकर रंगदारी मांगने का आरोपी गिरफ्तार

रेवाड़ी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कसौला थाना पुलिस ने आसलवास गांव में ट्रांसपोर्ट कंपनी के प्रबंधक को धमकी देकर हर माह 10 हजार रुपए की रंगदारी मांगने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी गांव आसलवास निवासी सत्यबीर उर्फ लाला पहलवान है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आसलवास स्थित एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में मैनेजर के रूप में काम करने वाले जिला हिसार निवासी कश्मीर सिंह ने पुलिस को शिकायत देकर लाला पहलवान पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया था।

पुलिस ने बताया कि कश्मीर सिंह के पास लाला पहलवान ने 15 दिन पहले अपने ड्राईवर को भेजा और कहा कि यहां पर काम करना है तो 10 हजार रुपए देने होंगे। इस पर शिकायतकर्ता ने पैसे देने से साफ इंकार कर दिया। घटना के एक सप्ताह बाद खुद लाला पहलवान कश्मीर सिंह के पास पहुंचा और यहां पर काम करने की एवज में हर माह 10 हजार रुपए देने की मांग की। इस पर मैनेजर ने अपने मालिक से बात करा दी तो मालिक ने पैसे देने से साफ इंकार कर दिया।

तीन दिन पहले फिर लाला पहलवान मैनेजर के पास पहुंचा और धमकी देते हुए कहा कि यहां पर काम करना है तो उन्हें हम हर महीने पैसे देने होंगे। मैनेजर ने मालिक को पूरे मामले से अवगत कराया और इसकी शिकायत कसौला पुलिस में दी। शिकायत मिलने के बाद कसौला पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके शनिवार रात को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पहले धमकी देने के लिए पहुंचे उसके चालक विकास कुमार को भी नामजद किया है और उसकी भी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें