पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मदद:परेशान बुजुर्ग को अधिवक्ता की मदद से वृद्धाश्रम में मिला सहारा

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

असहाय हुए शहर के ही रहने वाले एक बुजुर्ग को अधिवक्ता की मदद से सहारा मिल गया। अधिवक्ता ने डीसी से पत्राचार कर बुजुर्ग को वृद्धाश्रम पहुंचाने में सहायता की। गुरुवार को बुजुर्ग अपने नए आशियाने में पहुंच गए। पीड़ित बुजुर्ग पूर्ण सिंह की उम्र 66 है और वे शहर के वार्ड 13 के निवासी हैं। जो अविवाहित हैं। अब तक अपने पैतृक घर में रहते आये थे, जहां पर उनके परिवार के अन्य लोग भी रहते हैं।

बुजुर्ग ने बताया कि उसमें उन का हिस्सा भी है। परिवार में उनकी सेवा करने वाला कोई नहीं है, इसलिए वे काफी समय से परेशान थे। किसी के माध्यम से उनका संपर्क कैलाश चंद अधिवक्ता से हुआ। पीड़ित पूर्ण सिंह बुधवार को कोर्ट में अधिवक्ता के पास पहुंचे और उनको पूरी व्यथा बताई।

जिस पर अधिवक्ता ने उनके लिये वृद्धाश्रम में रहने के प्रबन्ध के लिये उपायुक्त के नाम पत्र लिखा और वृद्ध के वृद्धाश्रम में रहने की अनुमति मांगी। प्रशासन से इस पर अनुमति मिल भी गई। गुरुवार को वृद्ध रहने के लिए वृद्धश्रम पहुंच गए। वृद्ध ने इच्छा व्यक्त की कि उनकी सम्पत्ति को सरकार अपने अधीन ले।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें