पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:बाइक सवार दंपति को ट्रक ने मारी टक्कर, पत्नी की मौत, पति घायल

रेवाड़ी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दिल्ली-जयपुर हाईवे पर हीरो कट के समीप हादसा
  • यूपी के जिला बुलंदशहर के शिकारपुर की रहने वाली थी महिला

दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर धारूहेड़ा के हीरो कट के समीप शुक्रवार शाम को ट्रक चालक ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी। हादसे में पत्नी की मौत हो गई जबकि पति घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घायल पति की शिकायत पर जयपुर नंबर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में यूपी के जिला बुलंदशहर के चौधरी चौक थाना शिकारपुर निवासी दवेंद्र सिंह ने बताया कि वह धारूहेड़ा में काम करता है और भगतसिंह चौक स्थित सैयद कॉलोनी में किराए पर रहता है। शुक्रवार शाम को वह मानेसर में पत्नी को दवा दिलाकर धारूहेड़ा आ रहा था। जब वह हीरो कट के समीप पहुंचा तो दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रहे एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से महिला और उसका पति सड़क पर गिर गए तथा इसी दौरान महिला को ट्रक ने कुचल दिया। घटना के बाद हड़कंप मच गया जिसके बाद वहां के लोगों ने मौके पर पहुंचकर ट्रक चालक को रूकवा लिया तथा मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची सेक्टर-6 थाना पुलिस ने दोनों को शहर के ट्रामा सेंटर में पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने महिला प्रमिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घायल पति के बयान के आधार पर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें