पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लूट का मामला:चालक को बंधक बनाकर लूटा गया ट्रक यूपी से बरामद, बदमाश भागने में सफल

रेवाड़ी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर सेक्टर-6 थाना क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप के समीप से चालक को बंधक बनाकर लूटा गया ट्रक पुलिस ने यूपी से बरामद कर लिया है। पुलिस को जब ट्रक की लोकेशन यूपी की मिली तो वहां की पुलिस की मदद से नाकाबंदी कराई लेकिन बदमाश ट्रक को छोड़कर फरार हो गए। धारूहेड़ा पुलिस ने यूपी पहुंचकर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है।

खुशखेड़ा जाना था,रात होने पर ट्रक में ही सो गया

धारूहेड़ा पुलिस ने बताया कि हिसार की पुरानी सब्जी मंडी के समीप स्थित बड़वाली की ढाणी निवासी मनमोहन रोहतक के सांपला से अपना ट्रक लेकर खुशखेड़ा स्थित एक कंपनी में सामान भरने के लिए आया था। रोहतक से वह रात 11 बजे धारूहेड़ा पहुंचा जिसके बाद राजमार्ग पर स्थित एक पेट्रोल पंप के समीप अपना ट्रक खड़ा करके उसके अंदर ही सो गया था। बुधवार सुबह करीब 2 बजे तीन-चार बदमाशों ने मनमोहन को सोते हुए ही बंधक लिया और उसके बाद हाथ-पैर बांधकर ट्रक लूट लिया। बदमाश जाते समय उसे गुड़गांव के पंचगांव के निकट फेंककर फरार हो गए। सेक्टर-छह थाना पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।

जीपीएस से हासिल की लोकेशन

लूट की इस घटना के बाद पुलिस ने जीपीएस के जरिए ट्रक की लोकेशन जांची तो वह यूपी के हापुड़ के पास की मिली। इसके बाद धारूहेड़ा पुलिस भी बदमाशों के पीछे लग गई और इस मामले में यूपी पुलिस को भी अवगत कराया। इसके बाद धारूहेड़ा पुलिस भी यूपी में पहुंच गई और बदमाशों की लोकेशन के हिसाब से वहां एक शहर के समीप यूपी पुलिस की मदद से नाकाबंदी कराई। इस नाकाबंदी के बाद बदमाश ट्रक को वहीं छोड़कर फरार हो गए। बाद में धारूहेड़ा पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें