पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:व्यापारी के साथ लूटपाट और मारपीट के दो आरोपी पकड़े

बहरोड़5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बदमाशों के द्वारा आपराधिक वारदातों को अंजाम देने का सिलसिला लगातार जारी है। बदमाशों द्वारा रविवार को गांव गूंती में मंथली और शराब पीने के लिए रुपए नहीं देने पर व्यापारी के साथ दिन-दहाड़े मारपीट कर लूट की गई। जिसका मामला पुलिस में दर्ज होने पर दोनों मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि गांव गूंती निवासी अनिल कुमार महाजन ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उनके गांव का मंजीत यादव पुत्र महिपाल यादव, अंजू उर्फ अनुज पुत्र राधेश्याम मीणा रविवार दोपहर करीब 11 बजे उसके पास पहुंचे और शराब पीने के लिए एक हजार रुपए मांगे।

व्यापारी अनिल महाजन के द्वारा दोनों बदमाशों को रुपए देने से मना करने पर उन्होंने व्यापारी के साथ बेरहमी से मारपीट शुरु कर दी और प्रतिमाह पांच हजार मंथली देने की मांग की गई। उसकी बहरोड़ मुख्य बाजार में हार्डवेयर की दुकान है। जहां पर दोनों बदमाश करीब एक महीना पहले भी आए थे। जिन्होंने 2 हजार रुपए की मांग की थी।

व्यापारी के द्वारा बदमाशों को रुपए नहीं देने पर उन्होंने व्यापारियों को डराने के लिए कट्टा भी निकाल कर दिखाया। व्यापारी ने भय के कारण एक माह पुरानी यह बात किसी को नहीं बताई। बदमाशों ने व्यापारी को डरा व सहमा हुआ समझा तो उन्होंने दोबारा वारदात को अंजाम दे दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें