पुलिस की छापेमारी:हवाई फायर व मारपीट मामले में दो अरेस्ट; आरोपियों से देसी कट्टा व वारदात में प्रयोग की गई बाइक बरामद

रेवाड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना बावल पुलिस ने हवाई फायर करने व मारपीट करने के मामले में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान जिले के गांव पनवाड निवासी रविन्द्र उर्फ तातरिया व सुधीर उर्फ भोलू के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि गांव रसियावास निवासी मंजीत ने पुलिस में शिकायत दी थी कि वह खेतीबाड़ी का काम करता है। 14 नवंबर को अपने कुछ साथियों के साथ कार में बैठकर हरसौली दोस्त की शादी समारोह में जा रहे थे। इसी दौरान हरसौली फाटक पर प्रदीप गांव खिजूरी व काला गाङी में मिले। उनसे गाड़ी साइड में लेने को लेकर झगड़ा हो गया।

अगले दिन मंजीत अपने साथी जतिन, कृष्ण, संदीप, नरेन्द्र, बिरेन्द्र उर्फ ढिल्लू के साथ अपने खेत में बैठे थे। तभी आरोपी गाड़ी में सवार होकर आये। इनसे पहले बाइक सवार कुछ और लड़के भी आए थे। आरोपियों को देख वे लोग जान बचाने के लिए भागने लगे। इस दौरान बिरेन्द्र व कृष्ण गिर गये। आरोप है कि आरोपियों ने कृष्ण व बिरेन्द्र की डंडों से पिटाई की। इसके बाद हांडा ने हवाई फायर भी किया और वो सभी मौके से फरार हो गए।

जांच के दौरान मामले में कार्रवाई करते हुए थाना बावल पुलिस ने पांच आरोपियों प्रदीप उर्फ छोटु, मनीष, नितेश उर्फ दादा, दिनेश उर्फ डंचा व प्रवीन उर्फ ढिल्लू को दिनेश उर्फ डंचा को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। मामले में 2 आरोपियों रविन्द्र उर्फ तातरिया व सुधीर उर्फ भोलू को बीती रात गिरफ्तार किया है। आरोपी प्रदीप उर्फ छोटू के कब्जे से एक देसी कट्टा व वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल बरामद की है।

खबरें और भी हैं...