पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अवैध हथियार का मामला:जयपुर की युवती के बैग से दो कट्टे मिले, भाई की हो चुकी है हत्या

रेवाड़ी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रेवाड़ी के मोहल्ला साधुशाह में किराए के मकान में रह रही है युवती, कंपनी में कार्यरत

सीआईए पुलिस ने सोमवार सुबह अवैध हथियार के मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए राजस्थान के जिला जयपुर निवासी एक युवती को गिरफ्तार करके उसे कब्जे से दो देसी कट्‌टे बरामद किए हैं। युवती फिलहाल शहर के मोहल्ला साधुशाह नगर में किराए के मकान में रहती है और एक कंपनी में काम करती है। पुलिस ने बताया कि युवती अपने घर जाने के लिए प्रजापति चौक पर आई थी।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सोमवार सुबह पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि साधुशाह नगर में किराए पर रहने वाली एक युवती के पास अवैध हथियार है और वह अभी प्रजापति चौक पर खड़ी हुई है। उसके पास मौजूद पिट्‌ठू बैग में हथियार है।

इस सूचना के बाद पुलिस टीम ने मौके पर दबिश कार्रवाई करते हुए महिला पुलिस की मदद से युवती को हिरासत में ले लिया और उसके पश्चात उसके बैग की तलाशी ली गई तो उसमें दो देसी कट्‌टे बरामद हो गए। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में युवती ने अपना नाम दामिनी और जयपुर जिला के सुंदरपुरा गांव निवासी बताया है।

हथियार रखने का उद्देश्य पता लगा रही पुलिस

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि युवती के भाई की हत्या हो चुकी है। उसने किस उद्देश्य से इन अवैध हथियारों को हासिल किया है, यह जानने के लिए पूछताछ की जा रही है। युवती को कहीं अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता थी या कोई और वजह है, यह पूछताछ के बाद ही साफ हो पाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें