पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेखौफ चोर:खाद-बीज की दो दुकानों का शटर तोड़ एक लाख की नकदी सहित सामान चोरी

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के गांव चिल्हड़ के बस स्टैंड पर स्थित खाद-बीज की दो दुकानों का शटर तोड़कर चोर 1 लाख रुपए की नकदी के साथ हजारों रुपए का सामान चुरा ले गए। सुबह दुकानों के शटर उखड़े मिले तब चोरी की घटना का पता चला। शिकायत मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मुआयना करने के बाद चोरी का केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल चोरों का कोई सुराग नहीं लगा है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव करावरा मानकपुर निवासी सत्यबीर सिंह ने बताया कि उन्होंने चिल्हड़ गांव के बसस्टैंड पर खाद-बीज की दुकान की हुई है। मंगलवार रात को दुकान बंद करके अपने घर चला गया था। बुधवार सुबह उनके पड़ोसी ने उन्हें सूचना दी कि दुकान शटर टूटा पड़ा है और चोरी हो गई है। जब वह दुकान पर पहुंचा तो देखा कि चोरों ने दुकान का शटर उखाड़ा हुआ था।

इसके बाद उन्होंने दुकान के अंदर का सामान चेक किया तो गल्ले में रखी हुई 1 लाख रुपए की राशि के साथ सामान भी गायब मिला। उनके अलावा चोर पड़ोसी जिला गुड़गांव के मिलकपुर पटौदी निवासी ईश्वर सिंह की भी दुकान का शटर उखाड़ रखा था। इसके बाद उन्हें भी सूचना दी गई। चोर उनकी दुकान से 1 हजार रुपए की नकदी के साथ अन्य सामान चुरा ले गए। तत्पश्चात आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए और मामले की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम में दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने मौका मुआयना की कार्रवाई की और शिकायत मिलने के बाद चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें