पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चेन तोड़ने का मामला:मंदिर में दो महिलाओं ने तोड़ी थी सोने की चेन, दोनों गिरफ्तार

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोसली मंदिर का मामला, महेंद्रगढ़ की रहने वाली हैं आरोपी महिलाएं

कोसली थाना पुलिस ने 24 अक्टूबर को यहां के माता मंदिर में दर्शनों के लिए आई दो महिलाओं की चेन तोड़ने के आरोप में जिला महेंद्रगढ़ के गांव पाली निवासी दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने महिलाओं से चेन भी बरामद कर ली है। गिरफ्तार की गई महिलाओं की पहचान पाली निवासी कृष्णा व सरोज के रूप में हुई है। जांच अधिकारी एएसआई कर्णसिंह ने बताया है कि 24 अक्टूबर को कोसली में स्थित माता मंदिर में बीना पत्नी बिक्रम सिंह, रीतू पत्नी अशोक कुमार व निर्मला पत्नी हीरासिंह दर्शनों के लिए आई हुई थी। इसी दौरान उनके पीछे खड़ी हुई जिला महेंद्रगढ़ निवासी सरोज व कृष्णा ने इनके गले से पहनी हुई सोने की चेन छीन ली और मौके से फरार हो गई। पुलिस ने पीडि़ता बीना व रीतू की शिकायत पर दो अलग अलग मामले दर्ज करके जांच शुरू की गई थी। कोसली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सोमवार को दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें अदालत में पेश करके एक दिन के रिमांड पर लिया। रिमांड के दौरान दोनों महिलाओं से छीनी हुई सोने की चेन भी बरामद हो गई। अदालत ने मंगलवार को दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें