पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:सर्वसम्मति से बने सदस्य बोले- वोटिंग की मांग करने वाले नहीं हैं सोसायटी के सदस्य

रेवाड़ी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के गढ़ी बोलनी रोड स्थित गवर्नमेंट एम्पलाइज हाउस बिल्डिंग सोसायटी के हुए चुनाव को लेकर शुरू विवाद अभी थमता दिखाई नहीं दे रहा है। मंगलवार को सर्वसम्मति से चुने गए सदस्यों ने दावा किया कि वोटिंग की मांग पर हस्ताक्षर करने वालों में काफी सदस्य ही नहीं है, ऐसे में एक तिहाई सदस्यों की मांग का ज्ञापन मान्य नहीं होना चाहिए।

निर्वाचित सात सदस्य नरेंद्र कुमार, पदमेंद्र सिंह, सुमनलता, स्नेहलता, नरेंद्र कुमार, राजकुमार एवं नरेश कुमार ने बताया कि उन्होंने इस संबंध में अपना पूरा पक्ष सहायक रजिस्ट्रार कार्यालय में रख दिया है। साथ ही रविवार को अल्टरनेट पीठासीन अधिकारी की तरफ से सर्वसम्मति से कराए गए चुनाव की वीडियो फुटेज भी सौंपी है। उन्होंने दावा किया उनके पक्ष में 114 सदस्यों ने सर्वसम्मति जाहिर की है जिसके बाद भी सर्वसम्मति से उन्हें सदस्य चुना गया है। सदस्यों ने कहा कि उन्हें इस बात का संदेह था कि पीओ चुनाव स्थगित कर सकता है, इसलिए सहायक रजिस्ट्रार से मिलकर अल्टरनेट पीओ भी लगाने की मांग की गई थी, उसी आधार पर अल्टरनेट पीओ लगाए थे।

चुनाव के दिन मामूली शोर-शराबा होते ही पीओ व निरीक्षक चले गए थे जबकि इसके लिए पुलिस बल भी था। तत्पश्चात सहायक रजिस्ट्रार को अवगत कराने के बाद ही अल्टरनेट पीओ भेजा गया था। उन्होंने कहा कि वोटिंग की मांग पर हस्ताक्षर करने वाले 70 सदस्यों की सूची की जांच होनी चाहिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें