पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वारदात:पैसे निकालने में मदद का झांसा देकर शातिर ने बदला एटीएम कार्ड, 1.07 लाख निकाले

रेवाड़ी25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अलवर निवासी व्यक्ति एटीएम बूथ में पहुंचा था पैसे निकालने

शहर के ब्रास मार्केट में स्थित एक एटीएम बूथ में पैसे निकालने में मदद का झांसा देकर शातिर ने कार्ड बदलकर 1 लाख 7 हजार रुपए निकाल लिए। पीड़ित के पास मोबाइल में पैसे कटने का मैसेज आने के बाद उन्हें अपने साथ हुई धोखाधड़ी का पता चला, जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में जिला अलवर के गांव रामसिंहपुरा निवासी उदयराम ने बताया कि उनका बावल स्थित भारतीय स्टेट बैंक में खाता है। 5 जुलाई को उन्होंने ब्रास मार्केट में स्थित एक एटीएम से पैसे निकाले थे। इसी दौरान उनके आगे एक युवक कतार में खड़ा था। उन्होंने पैसे निकाले तो कुछ दिक्कत आई जिसके बाद शातिर युवक ने मदद का झांसा दिया और बाद में कार्ड बदल लिया। पैसे निकालने के बाद कुछ समय बाद ही उनके मोबाइल पर मैसेज आने लग गए।

इस पर देखा तो उन्होंने पाया कि खाते से 30 हजार रुपए निकले गए हैं। इसके बाद तुरंत ही वापस उसी एटीएम पर पहुंचा तो वहां पर कोई नहीं मिला। उन्होंने बैंक के कस्टमर केयर में भी जानकारी दी जिसके बाद भी खाते से 1 लाख 7 हजार 350 रुपए निकाल लिए गए। पीड़ित ने शिकायत सेक्टर-3 पुलिस चौकी को दी है।

खबरें और भी हैं...