पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखाधडी:शातिर बदमाशों ने ट्रक चालक का एटीएम बदलकर निकाले 80 हजार

रेवाड़ी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

धारूहेड़ा में एक एटीएम से पैसे निकलने के लिए गए ट्रक चालक का शातिर बदमाशों ने कार्ड बदलकर 80 हजार रुपए निकाल लिए। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने अज्ञात ठगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में जिला नूंह के गांव मंढी निवासी आमिर ने बताया कि वह गुजरात से दिल्ली के लिए ट्रक में सामान लेकर आ रहा था।

वापसी में जब धारूहेड़ा पहुंचा तभी उसके साथ ट्रक पर मौजूद उसके भाई अरशद ने उसे एटीएम कार्ड देकर पैसे निकालने के लिए भेजा था। जब वह एटीएम बूथ पर गया तो वहां पर दो युवकों पैसे निकालने के लिए खड़े हुए थे। उसके साथ हाथ में कार्ड देखकर आरोपियों ने पैसे निकालने में मदद का झांसा दिया।

बाद में आरोपियों ने कहा कि एटीएम से पैसे नहीं निकल रहे हैं और इसी दौरान उसका कार्ड बदल लिया। कार्ड बदलने के बाद आरोपियों ने उसके भाई के खाते से 80 हजार रुपए निकाल लिए। मोबाइल पर मैसेज आने के बाद उसे अपने साथ हुई ठगी का पता चला जिसके बाद मामले की सूचना बैंक को देकर खाता बंद कराया और पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें