पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ब्लैकमेल:सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती के बाद महिला से दुष्कर्म कर बनाई वीडियो

रेवाड़ी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • महिला ने आरोपी पर ब्लैकमेल करके लगाया लगातार संबंध बनाने का आरोप

सदर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती के बाद जिला गुड़गांव निवासी एक युवक पर होटल में बुला कर दुष्कर्म करने, वीडियो बनाने व धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है। महिला ने मामले की शिकायत गुड़गांव पुलिस को दी लेकिन घटनाक्रम रेवाड़ी में होने के बाद जीरो नंबर एफआईआर दर्ज करके महिला थाना पुलिस को भेज दी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक पर केस दर्ज कर लिया है। वहीं महिला ने आरोपी के मौसेरे भाई पर भी धमकी देने का आरोप लगाया है।

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने कहा है कि उसकी पहचान सोशल मीडिया के जरिए गुड़गांव जिला के गांव बपास निवासी मंजीत के साथ हुई थी। आरोपी वीडियो काल कर अश्लील बातें व हरकतें करने लगा तथा उसकी वीडियो बना ली। आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर फरवरी 2021 में रेवाड़ी स्थित एक होटल में बुला लिया।

होटल में उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। आरोपी उनके घर आकर भी धमकी देकर संबंध बनाता रहा और 28 फरवरी को धमकी देकर उसे रेवाड़ी बस स्टैंड बुलाया। यहां से झज्जर स्थित होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। 29 मई को आरोपित उसे मोजाबाद गांव के पास छोड़ कर फरार हो गया।

घर से लापता हो जाने के कारण उनके परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। आरोपी व उसके मौसेरे भाई खेतियावास निवासी मोनू किसी को भी बताने पर वीडियो वायरल करने व उनके बच्चों को मार देने की धमकी दी। महिला ने आरोपियों के खिलाफ पटौदी सहायक पुलिस आयुक्त को दी।

गुड़गांव पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज करने के बाद मामला जांच के लिए रेवाड़ी भेज दिया। शनिवार को महिला थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म करने, वीडियो बनाने व धमकी देने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...