पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हंगामा:मंदिर के पास बैठे युवकों को टोकने पर हथियार दिखाने का आरोप, ग्रामीणों ने 1 पकड़ा 2 भागे

रेवाड़ी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज किया केस, आरोपी अलवर जिले का निवासी
Advertisement
Advertisement

नारनौल रोड स्थित गांव पाली गोठड़ा स्थित मंदिर के समीप शनिवार सुबह संदिग्ध हालात में बैठे तीन युवकों को टोकने के बाद हंगामा हो गया। आरोप है कि युवकों ने टोके जाने से नाराज होकर पिस्टल नुमा हथियार दिखाकर डराने का प्रयास किया। इसके बाद मंदिर में मौजूद युवकों की उनसे हाथापाई हो गई जिसके बाद दो आरोपी मौके से भाग गए।

घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची खोल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी अलवर जिला के गादोज की ढाणी गांव का रहने वाला है।

आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी, फायरिंग के नहीं मिले सुबूत: चौकी प्रभारी
कुंड चौकी प्रभारी एएसआई सुनीता देवी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने पिस्टल नुमा हथियार दिखाने के साथ फायरिंग की भी बात कही है लेकिन फायरिंग का कोई सुबूत नहीं मिला है। शिकायत के बाद आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के साथ धमकी देने का केस दर्ज कर लिया गया है। एक आरोपी की गिरफ्तारी के बाद शेष दो की भी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement