पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:दिल्ली से स्कूटी पर जयपुर गए, वापसी में गड्‌ढे की वजह से फिसली तो अज्ञात वाहन ने कुचला, मौत

रेवाड़ी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दिल्ली-जयपुर राजमार्ग बणीपुर चौक के समीप हादसा

जयपुर-दिल्ली राजमार्ग पर बावल औद्योगिक क्षेत्र के असाही पुल के समीप सोमवार की रात को अज्ञात वाहन ने स्कूटी से गिरे दो लोगों को कुचल दिया, जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद आरोपी वाहन चालक मौके से भाग निकला। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

दिल्ली के राजौरी गार्डन निवासी अनिल कुमार ने बताया कि वह रिक्शा चलाता है और वह अपने दोस्त राजेंद्र सिंह के साथ स्कूटी से जयपुर गए थे। सोमवार दोपहर बाद दोनों जयपुर से दिल्ली के लिए स्कूटी से ही रवाना हुए थे और रात करीब 11 बजे जब दोनों बणीपुर चौक से आगे असाही पुल पर पहुंच गए थे। पुल पर चढ़ते समय एक गड्‌ढा था जिसकी वजह से उनकी स्कूटी स्लिप हो गई। स्लिप होने के बाद दोनों ही गिर गए और गिरने के कारण वह भी बेसुध हो गया। इसी दौरान पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन चालक ने राजेंद्र सिंह को कुचल दिया जिससे स्कूटी भी क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना के बाद कुछ समय जब उसे होश आया तो उसने देखा कि राजेंद्र सिंह का शव बुरी तरह से कुचला हुआ है, जिसके बाद उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कसौला पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायल अनिल को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें