पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:बगैर मास्क जा रहे मोटरसाइकिल चालक से कागजात मांगे तो पुलिसकर्मी से की मारपीट, आरोपी गिरफ्तार

रेवाड़ी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के बस स्टैंड के सामने बिना मास्क के जा रहे एक युवक ने बाइक के कागजात मांगने पर पुलिस कर्मी पर हमला कर दिया। मारपीट में पुलिसकर्मी को चोटें लग गई। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किया गया आरोपी जिला अलवर के गांव सिहाली निवासी रोहित कुमार है।

पुलिस के अनुसार शनिवार की शाम को एएसआई लीलाराम व सिपाही रामनिवास बस स्टैंड के सामने वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने बिना हेलमेट व मास्क लगाए बाइक पर आ रहे एक युवक को जांच के लिए रोक लिया। पुलिस ने मास्क लगाने के लिए कहा तथा बाइक के कागजात मांगे। आरोप है कि युवक ने न ही मास्क लगाया और न ही बाइक के कागजात दिखाए। पुलिस के जवान जब युवक को बाइक सहित बस स्टैंड पुलिस चौकी में ले आए।

चौकी इंचार्ज एसआई राजेंद्र कुमार द्वारा युवक को हेलमेट व मास्क लगाने तथा बाइक के कागजात दिखाने के लिए कहा तो वह गुस्से में आ गया और कालर पकड़ कर मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के कारण एसआई को चोटें लग गई। युवक ने कागजात नहीं दिखाने व चालान नहीं कटाने की धमकी दी तथा बाइक लेकर वहां से जाने का प्रयास किया। तत्पश्चात् पुलिस के जवानों ने उसे गिरफ्तार कर लिया। शहर थाना पुलिस ने एसआई राजेंद्र कुमार की शिकायत पर रोहित कुमार के खिलाफ मारपीट व सरकारी कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...