पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रेवाड़ी में प्याज व्यापारी के साथ लूटपाट:ट्रैक्टर-ट्रॉली में घर लौटते वक्त गुरावड़ा फ्लाइओवर के पास अंजाम दी गई वारदात, खरीदारी करने के लिए रुकवाई थी गाड़ी

रेवाड़ी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रेवाड़ी रोहड़ाई थाने की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
रेवाड़ी रोहड़ाई थाने की फाइल फोटो।

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में प्याज व्यापारी के साथ लूटपाट की वारदात सामने आई है। बदमाशों ने हथियार के बल पर 45 हजार रुपए व मोबाइल फोन छीन लिया। बदमाश एक सफेद रंग की कार में सवार होकर आए थे और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। रोहड़ाई थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

झज्जर के दुजाना निवासी संजय अपने ही गांव के टिंकू के साथ प्याज का कारोबार करते हैं। दोनों हर रोज रेवाड़ी में ट्रैक्टर-ट्रॉली से प्याज बेचने के लिए आते है। सोमवार की शाम को वह वापस घर जा रहे थे। इसी दौरान रेवाड़ी-रोहतक हाईवे एनएच-71 पर गुरावड़ा फ्लाइओवर के पास एक सफेद रंग की गाड़ी में खड़े युवकों ने इशारा करके ट्रैक्टर-ट्रॉली को रुकवा लिया।

युवकों ने संजय से पूछा ट्रॉली में क्या है? जब संजय ने बताया कि प्याज है तो आरोपियों ने प्याज खरीदने के बहाने उसे नीचे उतारा। तिरपाल से ढकी ट्रॉली में पीछे टिंकू बैठा था। कार में सवार चार युवकों में दो युवक ट्रॉली के पास पहुंचे। एक ट्रॉली के अंदर घुस गया तो दूसरे ने संजय को दबोच लिया और फिर मारपीट करके संजय से करीब 45 हजार रुपए की नकदी छीन ली।

साथ ही बदमाशों ने संजय का मोबाइल फोन भी छीन लिया। रोहड़ाई थाना पुलिस ने फरार बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी हैं। रोहड़ाई थाना प्रभारी कबूल सिंह ने बताया कि दोनों पीड़ित प्याज बेचने के बाद वापस लौट रहे थे। बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उन्हें काबू भी कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...