पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैठक में संघर्ष समिति ने लिया निर्णय:एम्स निर्माण शुरू करने की मांग पर कल सौंपेंगे ज्ञापन

रेवाड़ी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मनेठी में आयोजित मीटिंग में भाग लेते एम्स संघर्ष समिति के पदाधिकारी। - Dainik Bhaskar
मनेठी में आयोजित मीटिंग में भाग लेते एम्स संघर्ष समिति के पदाधिकारी।

एम्स संघर्ष समिति की मीटिंग रविवार को मनेठी उप तहसील कार्यालय परिसर में अध्यक्ष श्योताज सिंह यादव की अध्यक्षता में आयोजित हुई। इस अवसर पर 8 जून को एम्स का कामकाज जल्द शुरू किए जाने की मांग को लेकर उपायुक्त को ज्ञापन सौंपने का निर्णय लिया। मीटिंग की शुरूआत कोरोना काल में हुई क्षेत्र के गणमान्य लोगों की मौत पर दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि कोरोना ने जिले को बहुत अधिक क्षति पहुंचाई है और समय पर चिकित्सकीय सहायता नहीं मिलने पर भी कई लोगों को अपना जीवन गंवाना पड़ा। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही चिंता करें बात है और एम्स जैसा संस्थान जिला में मंजूर होने के बाद भी इस हालात में उसका काम तेजी से शुरू किया जाना चाहिए।

एम्स के बनने के बाद न केवल रेवाड़ी अपितु आसपास के नारनौल, अलवर, झुंझुनू, सीकर सहित अन्य राज्यों के लोगों को भी इसका फायदा मिलेगा। एम्स का काम जल्द शुरू किए जाने की मांग को लेकर समिति ने 8 जून को डीसी को ज्ञापन सौंपने का निर्णय लिया। इस अवसर पर बीडी यादव, कर्नल राजेंद्र सिंह,वेदप्रकाश,अशोक कुमार, लक्ष्मण सिंह, एचडी यादव, ओपी सेन, राजरानी, तुलाराम, कवल सिंह, राजबीर कैलाश चंद सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...