पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रेवाड़ी:एनएच-71 पर घायल मिली महिला की हुई पहचान, जयपुर के रहने वाले बिजनेसमैन की पत्नी है महिला, 21 अगस्त से थी लापता

रेवाड़ी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • फिलहाल अभी तक महिला को नहीं आया होश, उपचार के लिए परिजन अपने साथ ले गए जयपुर

एनएच-71 पर गुरावड़ा ओवरब्रिज के समीप 8 सितंबर को सड़क पर घायल मिली बेहोश महिला की पहचान हो गई है। वह जयपुर निवासी बिजनेसमैन की पत्नी है और दो बच्चों की मां है। महिला 21 अगस्त को अपने घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। फिलहाल महिला को होश नहीं आया जिसके बाद उसके परिजन उन्हें जयपुर लेकर चले गए।

जांच अधिकारी एएसआई बलवंत सिंह ने बताया कि यह 28 वर्षीय महिला जयपुर के तरुण नगर की निवासी है और इनके पति बिजनेसमैन है। उन्होंने बताया कि महिला 21 अगस्त को अपने घर से संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी जिसके संबंध में जयपुर के थाना में गुमशुदगी का भी केस दर्ज है। परिजनों द्वारा महिला की अपने स्तर पर तलाश भी की जा रही थी लेकिन कोई पता नहीं चल पाया।

इसी बीच में महिला 8 सितंबर को एनएच-71 पर गुरावड़ा ओवरब्रिज के पास घायल हालत में मिली थी। उनके सिर के साथ चेहरे पर काफी चोटें थी। पुलिस ने वहां से गुजरने वाले लोगों से उसकी पहचान कराने का भी प्रयास किया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। तत्पश्चात पुलिस ने महिला को उपचार के लिए शहर के ट्राॅमा सेंटर में दाखिल कराया जहां से चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई के लिए रेफर कर दिया था।

अखबारों से मिली जानकारी

पीजीआई रोहतक में पहुंचे महिला के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसके लापता होने के बाद उन्होंने अपनी सभी रिश्तेदारियों में इसके बारे में बताया हुआ था। महिला के घायल मिलने की जानकारी उन्हें एक रिश्तेदार के जरिए अखबारों में प्रकाशित समाचार के जरिए मिली थी। इसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया और फोटो मंगाया तो उसकी पहचान कर ली। इसके बाद रविवार को परिवार के सदस्य रोहतक पहुंचे और महिला को अपने साथ ले गए। जांच अधिकारी ने बताया कि महिला यहां किस तरह पहुंची अथवा किसी ने उन्हें धक्का दिया, इस बात का पता उनके होश में आने के बाद ही पता लग पाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें