पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चेन स्नेचर्स का आतंक:प्लॉट से घर लौट रही महिला की बाइक सवार बदमाशों ने तोड़ी चेन, केस दर्ज

धारूहेड़ा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला में चेन स्नेचर्स की वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाशों का आतंक कम नहीं नहीं हो रहा है। बाइक सवार बदमाश आकेड़ा गांव से अपने प्लॉट से घर लौट रही महिला की सोने की चेन तोड़ ले गए। महिला अचानक हुई इस घटना से कुछ समझ पाती, तब तक बदमाश बाइक लेकर फरार हो गए। शिकायत मिलने के बाद सेक्टर-6 थाना पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव आकेड़ा निवासी सूरजभान यादव की पत्नी रामकलां ने बताया कि वह मंगलवार को अपने प्लॉट में गई हुई थी। जब वह वापस अपने घर पर आ रही थी तभी मकान के समीप पहुंची तो पीछे से एक बाइक पर सवार होकर दो युवक आए। आरोपियों ने उसके नजदीक पहुंचने के बाद बाइक की रफ्तार कम कर दी है और पीछे बैठे युवक ने अचानक गले में झपट्‌टा मारा।

इसके बाद वह घबरा गई और कुछ समय पाती तब तक बदमाश चेन तोड़कर फरार हो गए। हालांकि घटना के बाद उन्होंने शोर भी मचाया लेकिन आरोपी वहां से गलियों में भाग निकले। पीड़िता ने बताया कि दोनों आरोपियों ने अपना मुंह बांधा हुआ था। तत्पश्चात परिवार की तरफ से मामले की शिकायत पुलिस को दी गई जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें