पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:लड़ती भैसों को बचाने के चक्कर में युवक जोहड़ में डूबा

रेवाड़ी4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कान्हड़वास गांव की घटना, पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा शव

जिले के कोसली थाना क्षेत्र के गांव कान्हड़वास में रविवार की शाम को जोहड़ में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। इसके अतिरिक्त महेंद्रगढ़ रोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर से एक 35 वर्षीय युवक की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

कोसली थाना पुलिस के जांच अधिकारी एएसआई दिनेश कुमार ने बताया कि गांव कान्हड़वास निवासी 28 वर्षीय कंवरसिंह ने रविवार की शाम को अपनी भैंसों को पानी पिलाने के लिए जोहड़ पर गया था। इसी दौरान जोहड़ के अंदर उसकी भैंस वहां पर पानी पीने के लिए पहुंची दूसरी भैंस से उलझ गई। इस दौरान भैंस लड़ती हुई जोहड़ में चली गई और उनके बीचबचाव के लिए कंवर सिंह भी जोहड़ के अंदर उतर गया।

इसी दौरान वह डूब गया जिसके बाद गांव के लोगों में हड़कंप मच गया। तत्पश्चात पुलिस को सूचना दी गई लेकिन उसका शव नहीं निकाला जा सका। सोमवार सुबह पुलिस ने गोताखोरों को मौके पर बुलाया और बड़ी मशक्कत के बाद जोहड़ के अंदर से शव निकाला और पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

दूसरी घटना में महेंद्रगढ़ रोड पर गांव डहीना के निकट अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। खोल पुलिस ने बताया कि जिला महेंद्रगढ़ निवासी 35 वर्षीय अनिल कुमार बाइक से अपने घर जा रहा था। इसी दौरान अज्ञात वाहन चालक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें