सड़क हादसा:धारूहेड़ा में युवक व संगवाड़ी के पास ट्रक चालक की मौत

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में एक ट्रक चालक सहित 2 लोगों की मौत हो गई जबकि वाहनों की टक्कर से बाइक सवार सहित 4 लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए शहर के ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने मृतक चालक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है और अज्ञात ट्राला चालक पर केस दर्ज कर लिया है।

धारूहेड़ा के नंदरामपुरबास रोड पर हुई पहली घटना में सड़क किनारे खड़े होकर बातचीत कर रहे तीन दोस्तों को एक बोलेरो चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि उसके दो दोस्त घायल हो गए। धारूहेड़ा पुलिस ने बताया कि यूपी के जिला एटा के गांव लोहारू खेडा निवासी सचिन, अरबाज एवं सुनील धारूहेड़ा में किराए पर रह रहे थे। तीनों रविवार को एक शादी समारोह में गए हुए थे।

वापस लौटने के दौरान तीनों नंदरामपुर बास रोड स्थित एक निजी स्कूल के पास खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। सुनील व सचिन बाइक पर बैठे थे और अरबाज उनके साथ सड़क किनारे खड़ा हुआ था। इसी दौरान एक तेज रफ्तार बोलेरो चालक ने तीनों को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों युवक घायल हो गए।

सूचना के बाद पहुंची धारूहेड़ा थाना पुलिस ने घायलों को शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने सचिन को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक सचिन का सोमवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और घायलों के बयान अज्ञात बोलेरो चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

दूसरी घटना में संगवाड़ी के पास ट्रक के टायर चेक करने के लिए उतरे यूपी के जिला बागपत निवासी चालक को दूसरे ट्राला चालक ने कुचल दिया। उपचार के दौरान चालक की रोहतक में मौत हो गई। कसौला थाना पुलिस को दी शिकायत में यूपी के जिला बागपत के गांव जिवाना बड़ौत निवासी राजीव कुमार ने बताया कि उसका 40 वर्षीय भाई अनिल कुमार जयपुर की एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में बतौर चालक कार्यरत था। वह भी उनके साथ बतौर क्लीनर लगा हुआ है।

शनिवार की रात को कोटपूतली से सामान भरकर दिल्ली जा रहे थे। संगवाड़ी के समीप उसका भाई ट्रक के टायर चेक करने के लिए उतरा था। टायर चेक करने के बाद जब वह वहां पर खड़ा था तभी जयपुर की तरफ से आ रहे एक कर्नाटक नंबर के ट्राला चालक ने उनको टक्कर मार दी। हादसे में अनिल गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायल को ट्रामा सेंटर में पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने गंभीर हालत होने पर रोहतक के लिए रेफर कर दिया गया। यहां उपचार के दौरान अनिल की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के भाई राजीव की शिकायत पर कर्नाटक नंबर के अज्ञात ट्रक चालक पर केस दर्ज कर लिया है। दूसरी घटना में कंवाली के समीप हुई जिसमें बाइक चालक को एक टैंपो के चालक ने टक्कर मार दी।

पुलिस को दी शिकायत में गांव दखौरा निवासी पवन कुमार ने बताया कि वह अपनी बाइक पर बेटी को लेने के लिए डहीना जा रहा था। कंवाली गांव के समीप एक टैंपो चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद आरोपी मौके फरार हो गया और आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। तीसरी दुर्घटना में कार की टक्कर से बाइक सवार गांव गुडियानी निवास अनिल कुमार घायल हो गए। पुलिस को दी शिकायत में कृष्ण कुमार ने बताया कि वह 11 दिसंबर को अपनी ड्यूटी करके शाम के समय घर लौट रहा था। गुडियानी गांव के समीप एक अज्ञात कार चालक ने उसको टक्कर मार दी।

खबरें और भी हैं...