पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:काम पर गए युवक की ईंट मारकर हत्या, पहचान न हो इसलिए चेहरा जला दिया

रेवाड़ी23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने भाई की शिकायत पर हलवाई सहित दो के खिलाफ दर्ज किया हत्या का मामला

बावल के अनाज मंडी में शनिवार सुबह लापता युवक का शव जली हुई हालत में मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की सिर में ईंट मारकर हत्या करने के बाद शव की पहचान नहीं हो इसलिए उसका चेहरा चला दिया गया जिससे शरीर भी झुलस गया। मृतक की पहचान बावल के मोहल्ला गुजरान चौक निवासी नरेंद्र उर्फ सोनू के रूप में हुई है। मृतक के भाई ने बावल निवासी हलवाई सहित साथ काम करने वाले एक अन्य युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने घटना के संबंध में हत्या का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

शनिवार की सुबह बावल थाना पुलिस को सूचना मिली कि अनाज मंडी के निकट एक युवक का शव जली हालत में पड़ा हुआ है। सूचना के बाद डीएसपी राजेश कुमार एवं थाना प्रभारी एसआई धर्मबीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास के लोगों के साथ मोहल्ला गुजरान से लापता हुए युवक के भी परिजन मौके पर पहुंच गए। हालांकि आसपास के लोगों ने परिजनों के पहुंचने से पहले ही उसकी शिनाख्त कर ली और बाद में पहुंचे परिजनों ने भी उसकी पहचान नरेंद्र उर्फ सोनू के रूप में की।

रूध गांव में गया था काम पर, नहीं लौटा
पुलिस को दी शिकायत में मृतक के भाई राजेश कुमार ने बताया कि उसका छोटा भाई नरेंद्र मोहल्ला निवासी समुद्र हलवाई के साथ काम करता है। उसके साथ अलवर जिला के डिंगली गांव का रहने वाला भी एक युवक भी काम करता है। उन्होंने बताया कि 4 फरवरी को दोनों हलवाई के साथ गांव रूध में काम करने गए थे लेकिन नरेंद्र वापस घर नहीं आया था।

जब नरेंद्र नहीं आया तो उन्होंने हलवाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह रात को नरेंद्र व अजीत को चौक पर छोड़कर अपने घर आ गया था। उसके बाद नहीं पता दोनों कहां गए। नरेंद्र का शव मिलने के बाद भी दोनों अनाज मंडी में पहुंचे थे। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर एक खून से सनी हुई ईंट भी मिली जिससे संभावना है कि हत्या करके ही शव को जलाने का प्रयास किया गया है।

उधर, भाई राजेश कुमार ने समुद्र व अजीत पर हत्या करके शव को जलाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं समुद्र व अजीत के खिलाफ हत्या व सबूत मिटाने का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बावलमंडी में मिला चेहरा जला हुआ शव जांच के बाद होगा खुलासा
गुजरान चौक निवासी युवक का शव मिलने के बाद मामले में भाई के आरोप पर दोनों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है जिसके कारण हत्या उन्होंने की या किसी और ने की यह जांच के बाद ही साफ हो पाएगा। सिर पर ईंट मारने के बाद शव का जलाया हुआ है।
-एसआई धर्मबीर सिंह, थाना प्रभारी बावल

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें