रोहतक में पोते ने किया दादी का मर्डर:बुजुर्ग के नाम प्रॉपर्टी को लेकर चल रहा था विवाद, कहासुनी के बाद सिर में मारी गोली; मौके पर ही मौत

रोहतक8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांपला थाना। फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
सांपला थाना। फाइल फोटो

हरियाणा के रोहतक जिले के सांपला कस्बे के गांव समचाना में शुक्रवार देर शाम एक युवक ने अपनी दादी की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। स्थानीय ग्रामीणों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सांपला थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए व शव को पीजीआई भिजवाया। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम होगा। पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार समचाना गांव में 89 वर्षीय चमेली देवी अपने घर पर थी। रात करीब 8 बजे उसका पोता राजू बाइक पर उसके पास पहुंचा। पहले उसे खरी-खोटी सुनाई और उसके बाद पिस्तौल निकालकर उसके सिर में गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी बाइक पर सवार होकर फरार हो गया।

आरोपी का परिवार से प्रॉपर्टी को लेकर चल रहा था विवाद
पुलिस की प्रारं‌भिक जांच में यह सामने आया कि बुजुर्ग महिला के नाम कुछ प्रॉपर्टी है। राजू का परिवार काफी समय से दिल्ली में रह रहा है व प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है। दादी प्रॉपर्टी उसके नाम नहीं करा रही थी। इसी बात को लेकर काफी समय से उनके बीच अनबन चल रही थी। शुक्रवार की शाम को राजू बाइक पर समचाना पहुंचा और अपनी दादी के घर गया और उसको खरी-खोटी सुनाते हुए उसके सिर में गोली मार दी।

खबरें और भी हैं...