पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:ऑटो चालक गैंग बना लूटने लगे थे गाड़ियां, 4 गिरफ्तार

सांपला11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सांपला पुलिस ने 11/12 सिंतबर की रात स्कॉर्पियो लूट की वारदात करने के आरोप में 4 युवकों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए युवकों की पहचान यूपी के जिला मुरादाबाद के गांव अकबरपुर निवासी दिलशाद, गाजियाबाद के लोनी स्थित विजय विहार निवासी आमेर, खजुरी निवासी आजिम व नईम के रूप में हुई। आरोपी ऑटो चालक के रूप में काम करते हैं। एक आरोपी अभी पुलिस पकड़ से बाहर है।

पुलिस बुधवार काे आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग करेगी। डीएसपी नरेंद्र कादयान ने बताया कि पीड़ित गाजियाबाद निवासी अंकित बुंकिग पर कार चलाने का काम करता है। 11 सितंबर को आरोपी दिलशाद ने अजमेर जाने के लिए स्कॉर्पियो को किराए पर लिया था। आरोपियों ने इस्माइला स्थित नंदा फिलिंग स्टेशन के पास लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

इस प्रकार पहुंची पुलिस आरोपियों तक
पीड़ित अंकित ने बताया कि उनकी गाड़ी बुकिंग करने के लिए पहले एक परिचित आया। उसने ही आरोपियों से मुलाकात करवाई। आरोपियों ने पहले ईकाे कार खरीदने के लिए मोलभाव किया। बाद में स्कॉर्पियो को किराए पर लेकर अजमेर जाने के लिए बुक किया। पुलिस ने इसी थ्योरी के आधार पर काम करते हुए सबसे पहले उसी को पकड़ा जिसने अंकित से आरोपियों को मिलवाया था। बाद में सब काबू आ गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें