पुलिस की कार्रवाई:लूट का प्रयास करने वाला तीसरा आरोपी गिरफ्तार

सतनाली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आभूषण की दुकान में लूट का प्रयास करने के मामले में पुलिस ने तीसरे आरोपी को कल रात पथरवा गांव से गिरफ्तार किया है। इस मामले में 2 आरोपियों को पहले गिरफ्तार किया जा चुका है। जिन्हें 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। आरोपियों ने सतनाली क्षेत्र में आभूषण की दुकान लूटने का प्रयत्न किया था। तीनों युवक बाइक पर सवार होकर वारदात को अंजाम देने आए थे।

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए पाया कि लूट का प्रयास करने वाले इन आरोपियों का अंतरराज्यीय गिरोह है, जिसमें ओर भी व्यक्ति शामिल हैं। रिमांड के दौरान आरोपियों से पूछताछ में खुलासा हुआ कि उन्होंने अन्य राज्यों में भी लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है। सतनाली में आभूषण की दुकान में लूट का प्रयास करने के मामले में शामिल तीसरे आरोपी को गिरफ्तार करते हुए अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है।

एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए टीम का गठन करते हुए मामले की सघनता से जांच करते हुए आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए। गिरफ्तार आरोपी की पहचान चरखी दादरी जिला के रहने वाले रवि वासी गोपालवास, बाढड़ा के रूप में हुई है। आरोपियों को बुधवार न्यायालय में पेश किया गया, जहां से आरोपी प्रदीप को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है और आरोपी रवि को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

खबरें और भी हैं...