आग लगी:दुकान में लगी आग, सामान जलकर राख; फायर ब्रिगेड ने डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

ऐलनाबाद16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दुकान के पिछले साइड में अचानक आग लग जाने से उन्होंने अपने स्तर पर आग बुझाने का प्रयास किया मगर आग धीरे-धीरे गंभीर रूप धारण कर गई

शहर के मुख्य बाजार में एक कपड़े की दुकान में आग लग जाने से लाखों रुपए का कपड़ा जलकर राख हो गया। फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियों से करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। शहर के मुख्य बाजार में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के सामने स्थित मनोज क्लॉथ हाउस में आग लग गई। दुकानदार बलदेव सिंह व उसके परिवार के अन्य सदस्य भी दुकान में मौजूद थे।

दुकान के पिछले साइड में अचानक आग लग जाने से उन्होंने अपने स्तर पर आग बुझाने का प्रयास किया मगर आग धीरे-धीरे गंभीर रूप धारण कर गई। दुकान के सामने भारी भीड़ इकट्ठी हो गई तथा आसपास के दुकानदारों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी तो मौके पर पहुंचे फायरमैन सत्यम मेहरा, रणबीर फगोडिया, पंजाब सिंह, सुरजीत सिंह व ड्राइवर सतबीर ने मौका संभालते हुए आग पर काबू पाने का प्रयास किया। आग के उग्र रूप धारण करने से बाजार में धुएं का गुबार फैल गया। धुआं आसपास की दुकानों में भी फैलने लगा तो घबराए हुए दुकानदार अपना सामान सुरक्षित स्थानों पर ले जाने लगे। करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, मगर तब तक दुकान में पड़ा लाखों रुपए का कपड़ा जलकर राख हो गया था। दुकान मालिक बलदेव सिंह ने बताया कि अभी नुकसान का आकलन नहीं किया जा सकता मगर इस आगजनी में उसे भारी आर्थिक नुकसान उठाना पड़ा है।

खबरें और भी हैं...