सिरसा में CM के होर्डिंग्स पर विवाद:अंबेडकर चौक पर लगाने का बसपा ने किया विरोध, नगर परिषद कर्मियों ने उतारे

सिरसा18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अंबेडकर चौक पर लगे होर्डिंग्स को उतारते नप कर्मी। - Dainik Bhaskar
अंबेडकर चौक पर लगे होर्डिंग्स को उतारते नप कर्मी।

हरियाणा के सिरसा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर आज CDLU में जनता दरबार लगाएंगे। शहर में उनके स्वागत में लगाए गए होर्डिंग्स लगाए गए हैं। रविवार सुबह अंबेडकर चौक पर बहुजन समाज के लोग इकट्‌ठा हुए और होर्डिंग्स हटाने की मांग करने लगे। उन्होंने प्रशासन को चेतावनी दी कि अगर इन होर्डिंग्स को तुरंत नहीं हटवाया गया तो फिर प्रदर्शन होगा। सूचना पाकर नगर परिषद कर्मी मौके पर पहुंचे और होर्डिंग्स हटाने में लग गए।

बसपा जिलाध्यक्ष भूषण लाल बरोड़ ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अंबेडकर चौक से कुछ दूरी पर आयोजित कार्यक्रम में आ रहे हैं। हम संविधान को मानने वाले लोग है। बाबा भीमराव अंबेडकर चौक को पोस्टर व होर्डिंग्स लगाकर ढक दिया जोकि ठीक नहीं है। इसका बहुजन समाज विरोध है। जबकि अन्य चौक पर किसी प्रकार का ऐसा कोई होर्डिंग्स नहीं है। चौक की सफाई भी होनी चाहिए।

अम्बेडकर चौक पर लगे होर्डिंग्स को हटाते नप कर्मी।
अम्बेडकर चौक पर लगे होर्डिंग्स को हटाते नप कर्मी।

भीम आर्मी के जिला उपाध्यक्ष कार्तिक मेहरा ने कहा कि बिना परमिशन के ये फ्लैक्स लगे हुए थे। भीम राव अंबेडकर चौक से ऐसी इन्हें नफरत है कि चौक को होर्डिंग्स व फ्लैक्स से ढक दिया। प्रशासन को कहना चाहेंगे कि बहुजन समाज को कमजोर न समझे, उन्हें पूरा सम्मान दें।