बठिंडा के युवकों ने लूटे थे 11.43 लाख:सिरसा पुलिस ने 4 को गिरफ्तार कर 10.50 लाख रिकवर किए; पांचवा साथी फरार

सिरसा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के सिरसा जिले के डबवाली में कोरियर कंपनी के कर्मचारी से हुई 11.43 लाख रुपए की लूट की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। लूट में 3 नहीं बल्कि 5 युवक शामिल थे। पुलिस ने 4 को गिरफ्तार कर उनसे लूट की राशि में से 10 लाख 50 हजार रुपए कैश बरामद किया है। एक आरोपी अभी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में लगी है। सभी आरोपी बठिंडा के रहने वाले हैं और आपस में दोस्त हैं। सिरसा के एसपी डा. अर्पित जैन ने इसको लेकर जानकारी दी है।

ये था मामला

बता दें कि इंस्टाकार्ड कोरियर कंपनी में कार्यरत पंजाब के गांव किलियांवाली निवासी मुकेश कुमार मंगलवार को चौटाला रोड पर केनरा बैंक में कैश जमा कराने निकला था। राजकीय प्राथमिक स्कूल के पास बाइक सवार तीन युवकों ने उससे मारपीट कर 11.43 लाख रुपए लूट लिए थे। तीनों युवक सीसीटीवी में कैद हो गए थे।

पुलिस ने इनको किया काबू

लूट के बाद से ही छानबीन में लगी पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार करके लूट की इस वारदात को सुलझा दिया है। पुलिस जांच में सामने आया कि लूट में पांच युवक शामिल थे। इनमें से पुलिस ने पंजाब के बठिंडा के गांव पथराला निवासी मेजर राम व जगसीर सिंह उर्फ बुधू ​​​​​, फतेहगढ़ नबाबाद निवासी मनप्रीत उर्फ अनिल कुमार, सुखप्रीत सिंह उर्फ सुखी को गिरफ्तार कर लिया है। पांचवां आरोपी सुखदेव सिंह उर्फ सेबी बठिंडा के ही चक रुल्दू सिंह वाला का रहने वाला है। पुलिस उसक गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में लगी है।

कैश और बाइक बरामद

पुलिस ने गिरफ्तार हुए चारों आरोपियों से लूट की राशि में से 10 लाख 50 हजार रुपए बरामद कर लिए हैं। साथ ही इनसे 2 मोबाइल फोन और वारदात में प्रयुक्त 2 मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं। पुलिस इनके पांचवें साथी की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी है।