पुलिस की कार्रवाई:टीम ने 1 लाख की 20 ग्राम हेरोइन समेत युवक पकड़ा

सिरसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा

जिला की एंटी नारकोटिक्स सेल ऐलनाबाद पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान गांव अमृतसर खुर्द क्षेत्र से एक युवक को लाखों रुपए की 20 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। ऐलनाबाद नारकोटिक्स सेल प्रभारी सब इंस्पेक्टर रामकुमार ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान सोहना सिंह उर्फ सोनू पुत्र देशराज निवासी तलवाड़ा झील जिला हनुमानगढ़ राजस्थान के रुप में हुई है।

उन्होंने बताया कि ऐलनाबाद नारकोटिक्स सेल की एक टीम गश्त व चेकिंग के दौरान गांव अमृतसर खुर्द क्षेत्र में मौजूद थी । इसी दौरान सामने से आ रहे युवक ने सामने पुलिस पार्टी की गाड़ी को देखकर वापस मुड़कर तेज-तेज कदमों से चलकर भागने का प्रयास किया तो शक के आधार पर उक्त युवक को काबू कर राजपत्रित अधिकारी की मौजूदगी में तलाशी लेने पर उसके कब्जा से लाखों रुपए की 20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई । पकड़े गए युवक के खिलाफ ऐलनाबाद थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

ऐलनाबाद नारकोटिक्स सेल प्रभारी रामकुमार ने बताया कि पकड़े गए युवक को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...