समस्याएं:एबीवीपी संगठन मंत्री ने विद्यार्थियों से मुलाकात कर जानीं समस्याएं, जिसका उद्देश्य विद्यार्थियों को सकारात्मक सोच के साथ देशहित कार्य में लगाना

रानियांएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिला संगठन मंत्री मंजीत ने बताया की अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सबसे बड़ा छात्र संगठन

नेशनल कॉलेज मे अभाविप की बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें अभाविप जिला संगठन मंत्री मंजीत ईगराह का प्रवास रहा। बैठक की अध्यक्षता ऋतिक कड़वासरा व पुनीत सैन ने की। जिला संगठन मंत्री मंजीत ने बताया की अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सबसे बड़ा छात्र संगठन है। जिसका उद्देश्य विद्यार्थियों को सकारात्मक सोच के साथ देशहित कार्य में लगाना है। अभाविप समय समय पर विद्यार्थियों की समस्याओं का समाधान करवाती है और विद्यार्थी परिषद छात्रों की समस्या के साथ साथ राष्ट्र हित के लिए भी काम करती है कोरोना महामारी के दौरान भी विद्यार्थी परिषद ने अनेक सेवा किए।

वही पंकज खीचड़ ने बताया कि कैसे विद्यार्थी परिषद ने विद्यार्थियों की समस्याओं के लिए संघर्ष करते हुए कॉलेज कैंपस में हास्टल कैंटिन एनसीसी मास्टर डिग्री कोर्स शुरू कराएं विधार्थी परिषद हमेशा से ही कॉलेज मे आ रही समस्याओं का समाधान करती आ रही है और आगे भी करती रहेगी। छात्रा खुशबू ने बताया की छात्राओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए विद्यार्थी परिषद हमेशा तत्पर रहती है जिसके लिए अभाविप द्वारा मिशन साहसी भी चलाया गया और कॉलेज मे छात्राओं को किसी प्रकार की परेशानी आती है तो आज पुरे कैंपस की छात्राओं द्वारा विधार्थी परिषद पर विश्वास जताया जाता है क्योंकि उन्हें भी विद्यार्थी परिषद उनके साथ है। वहीं नगर मंत्री पुनीत सैन व कालेज पूर्व अध्यक्ष ऋतिक ने बताया कि विद्यार्थियों ने मुलाकात कर उन्हें अपनी पीने के पानी की समस्या क्लास मे पंखे न होना ऑनलाइन माध्यम से हुई परीक्षाओं का अभी तक परिणाम ना आने जैसी परेशानी से अवगत कराया है जिसका विद्यार्थी परिषद जल्द से जल्द समाधान करेगी।

खबरें और भी हैं...