पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:राई में टायर फैक्ट्री में लगी आग, 5 दमकल गाडि़यों ने 10 घंटे में आग बुझाई

गन्नौर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रामनगर इंडस्ट्रियल एरिया में घटी घटना, शॉर्ट-सर्किट बताया जा रहा आग लगने का कारण

रामनगर इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित एक टायर की फैक्ट्री में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि आसपास के लोग लोग सहम गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने आग पर रातभर में काबू पाया। गनीमत ये रही कि जान-माल की हानि नहीं हुई।

आगजनी का कारण शॉर्ट-सर्किट बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक रामनगर स्थित आरए इंडस्ट्री के नाम से टायर की फैक्ट्री में सोमवार रात करीब 9 बजे आग लग गई। थोड़ी देर में आग बढ़ती चली गई। आग पर काबू पाने को लेकर गन्नौर, कुंडली व राई से 1-1 और सोनीपत से 2 गाड़ियां आग बुझाने में लगी। मंगलवार सुबह करीब पौने सात बजे तक आग पर काबू पाया गया। 

इसके साथ ही दमकल कर्मियों ने साथ लगते धर्म कांटे व फैक्ट्री के अंदर से तेज के टैंक का बचा लिया गया। जिसके चलते बड़ा हादसा होने से टल गया। आगजनी में फैक्ट्री व माल का कितना नुकसान हुआ है, इसका अभी आकंलन नहीं किया गया है। दमकल अफसर शमशेर सैनी ने बताया कि रामनगर में टायर की फैक्ट्री आर ए में सोमवार रात 9 बजे शॉर्ट सर्किट से आग लग गई थी। करीब सवा 9 बजे आगजनी का मैसेज मिला था। जिसके बाद गन्नौर, राई, कुंडली व सोनीपत से 5 दमकल गाडिय़ों ने करीब 10 घंटे कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें