पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जानलेवा हमला:हरियाणवी सिंगर सुमित के घर 6 राउंड फायरिंग, धमकी-गुर्जर हैं हम फरीदाबाद के, तुम्हें जान से मारेंगे

गन्नौरएक महीने पहले
  • परिजन बोले- कार से आए थे चारों युवक कह रहे थे कि अमन बैंसला के जानकार हैं, परिवार को खत्म कर देंगे, वीडियो भी बनाई
  • सुमित का पार्टनर था अमन, करली थी खुदकुशी, सुमित पर लगाए थे धोखा देने के आरोप

गांव दतौली में ..फीलिंग से भरा मेरा दिल लूट के ले गया ठोडी वाला तिल.. गीत से मशहूर हुए हरियाणवी सिंगर सुमित गोस्वामी के घर कार से आए चार युवकों ने हवाई फायर करके दहशत मचा दी। युवक हवाई फायरिंग करते हुए मोबाइल में वीडियो बनाते रहे। उन्हो‌ंने परिजनों को जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद ...गुर्जर हैं हम फरीदाबाद के तुम्हें जान से मार देंगे... कहकर फरार हो गए। सूचना पहुंची गन्नौर पुलिस ने कार का पीछा किया, लेकिन हमलावर भाग निकले। घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

अमन बैंसला की खुदकुशी से जोड़ रही पुलिस

पुलिस को मौके से गोली के खोल मिले हैं। वारदात को परिजन व पुलिस गत माह दिल्ली के 22 साल के बिजनेसमैन अमन बैंसला की खुदकुशी के मामले से जोड़कर देख रही है। मरने से पहले अमन बैंसल ने अपने पूर्व बिजनेस पार्टनर और सुमित पर धोखा देने का आरोप लगाया था। साथ ही आत्महत्या करने से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी डाली थी।

डेढ़ बजे कार में सवार होकर आए हमलावर

सिंगर सुमित गोस्वामी के छोटे भाई अजित गोस्वामी ने बताया कि बुधवार को दोपहर डेढ़ बजे के करीब गांव में ताऊ के घर के समीप गली में एचआर-51 नंबर से एक हुंडई कार आकर रुकी। उसमें से हथियार से लैस चार युवक बाहर निकले। दो हमलावरों ने एक के बाद एक हवा में 5-6 फायर किए। जबकि दो मोबाइल में वीडियो बनाते रहे। हमलावरों ने सुमित के साथ ही परिजनों को जान से मारने की भी धमकी दी।

रंजिशन टारगेट किया जा रहा, मिल रही है धमकी

अजीत का कहना है कि हमलावर प्लानिंग से आए थे। उन्होंने क्षेत्र की पहले से रेकी कर रखी थी। उनके अनुसार अारोपियों ने घर से पहले गली में कार को बैक कर खड़ी की,ताकि आराम से भागा जा सकें। उसके बाद फायरिंग की। उन्होंने बताया कि अमल बैंसला के आत्महत्या के मामले में सुमित पर लगाए आरोप गलत है। रंजिशन सुमित को टारगेट करने के साथ ही धमकी दी जा रही है। अब घर आकर फायरिंग कर दी है।

मुझे लगा पटाखे फोड़ रहे बच्चे

सुमित की मौसी रेखा ने बताया कि गली में धड़ाधड़ गोलियां चल रहीं थीं। घर के अंदर होने पर उसे लगा कि बच्चे पटाखे फोड़ रहे होंगे। निकलकर गेट से झांक कर देखा तो चार युवक गोली चलाते हुए गाली-गलौज कर कह रहे हैं। वह कह रहे थे कि ..हम अमन बैंसला के जानकार है, तुम्हें जान से मारेंगे... डर के मारे उसने गेट नहीं खोला। बदमाशों के जाने के बाद निकलकर देखा तो गली में गोली के खोल पड़े थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें