गन्नौर में एटीएम लूटने का मामला:4 मिनट में उखाड़ा एटीएम का पार्ट, सायरन बजा तो बदमाश भाग निकले, 2 लाख रुपए सेफ

गन्नौरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

मुंह पर मास्क लगाए दो बदमाशों ने रविवार को दोपहर बाद रेलवे रोड पर स्थित इंडियन बैंक के एटीएम का पार्ट चार मिनट में उखाड़ दिया था। सायरन बजने पर मौका पाकर एटीएम बूथ से महज कुछ दूरी पर खड़ी आई-20 कार में सवार होकर फरार हो गए थे। एटीएम बूथ में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई है। इंडियन बैंक रेलवे रोड पर पुलिस थाने व नमस्ते चौक पर लगे नाका से महज कुछ दूरी पर है।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो सायरन बजता ही मिला। पुलिस जांच को आगे बढ़ाने की बजाय उसी जगह पर ये कहकर स्टॉप करना चाह रही थी कि मशीन में कुछ गड़बड़ी होगी। सोमवार को बैंक खुला तो सबसे पहले फुटेज चेक की, देखा कि दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने की कोशिश की थी।

मशीन में थे 2 लाख रुपए : प्रबंधक
दो बदमाशों ने रविवार को एटीएम उखाड़ कर कैश लूटने की कोशिश की है। मशीन का अगला हिस्सा उतारा तो सायरन बज गया। ऐसे में बदमाश फरार हो गए। एटीएम में करीब 2 लाख रुपए की नकदी थी।-गौरव, शाखा प्रबंधक।

कार का नंबर साफ नहीं दिख रहा: पुलिस
एटीएम से कैशन निकालने का प्रयास किया गया है। बदमाश आई-20 कार में सवार होकर आए थे। कार का नंबर सही नहीं दिखाई दे रहा। ऐसे में फुटेज जांची जा रही हैं।  एएसआई वीरपाल, जांच अधिकारी गन्नौर पुलिस स्टेशन।

खबरें और भी हैं...