पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गन्नौर की घटना:महिला टीचर ने छात्रा को पति के पास पढ़ने भेजा, 3 साल दुष्कर्म किया, फिर कोर्ट मैरिज

गन्नौर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रेप के बाद लड़की 5 माह की गर्भवती

एक लड़की ने ट्यूशन टीचर पर उसके साथ करीब 3 साल तक दुष्कर्म और शादीशुदा होने के बाद भी कोर्ट मैरिज करने का आरोप लगाया है। लड़की ने ट्यूशन टीचर के अलावा उसकी पत्नी, मां व एक महिला वकील के खिलाफ गन्नौर पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया है। पुलिस को दी शिकायत में लड़की ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव में बुआ-फूफा के पास रहकर एक प्राइवेट स्कूल में 10वीं में पढ़ती थी।

तब उसके स्कूल की महिला टीचर ने ट्यूशन पढ़ाने के बहाने उसे अपने पति अमित सैनी से मिलवाया। इसके बाद वह अमित के पास ट्यूशन पढ़ने लगी। आरोपी उसे कई बार घर आकर भी पढ़ाता था। आरोप है कि ट्यूशन टीचर अमित सैनी ने उसे बरगलाकर 2017 से लेकर अब तक कई बार दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई। आरोपी ने किसी को बताने पर उसे व उसके बुआ-फूफा को जान से मारने की धमकी दी।

अप्रैल में आरोपी मंगल दोष दूर करने की बात कहकर समालखा के मंदिर में ले गया, जहां कहा कि मंगल दोष दूर होने के साथ ही वह आरोपी अमित की पत्नी बन गई है। उन्होंने एक महिला वकील के साथ मिलकर झज्जर ले जाकर जबरन शादी के कागजात पर सिग्नेचर भी करवा लिए। इसके बाद उसे अपने साथ गन्नौर स्थित घर में बंधक बनाकर रखने लगे।

अब आरोपियों का कहना है कि बच्चे का जन्म होने के बाद उसकी शादी कहीं और करवा देंगे। पीड़िता ने आपबीती परिजनों को बताई। इसके बाद बुआ-फूफा ने आरोपियों से लड़की को छुड़वाया। पीड़िता का कहना है कि वह 5 माह की गर्भवती है। आरोपी अमित की शादी को कई साल होने के बाद भी उन्हें बच्चा नहीं है। बच्चे की चाहत में उसकी मर्जी के खिलाफ रेप किया गया है। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने अमित सैनी समेत अन्य के खिलाफ पॉस्को एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...