पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:कागजात नहीं होने पर चालान काटकर किया इंपाउंड, डिग्गी में मिली 28 पेटी देसी शराब

गन्नौर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पानीपत की तरफ से आ रही एक्सेंट कार के कागजात नहीं होने पर पुलिस ने चालान काटने के साथ ही इंपाउंड कर दिया। कार की तलाशी लेने पर डिग्गी में अवैध देसी शराब मिली है। पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की है।

जीटी रोड चौकी पुलिस से जांचकर्ता हेडकांस्टेबल राजपाल के मुताबिक शुक्रवार शाम के समय बेगा रोड पर पानीपत-दिल्ली सर्विस रोड पर ट्रैफिक नियमों की उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के पुलिस टीम चालान काट रही थी। इसी दौरान पानीपत की तरफ से एक एक्सेंट कार सवार आया। जिसे रोककर पुलिस ने कागजात मांगे। किसी तरह का कागजात नहीं होने पर पुलिस टीम ने चालान काटने के साथ ही कार को इंपाउंड कर दिया।

कार चालक ने खुद का नाम दीपक पुत्र दलेल वासी खानपुर (सोनीपत) बताया था। इंपाउंड की कॉपी चालक को देने के बाद उसे छोड़ दिया गया। जांचकर्ता राजपाल ने बताया कि इंपाउंड कार को बड़ी थाना परिसर में छोडऩे से पहले चेकिंग की तो डिग्गी में पेटी रखी मिली। जिसे खोलकर देखा तो 28 पेटी चारली संतरा देसी शराब मिली है। जिसमें करीब 1400 पव्वे है। पुलिस की मानें तो कार में रखी शराब अवैध है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें