पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लापरवाही:नपा कर्मचारी दुकानों व घरों की बजाय सड़क पर व्यर्थ बहा रहे सैनिटाइजर

गन्नौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिलेभर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। कोरोना से बचाव को लेकर नगरपालिका प्रशासन द्वारा शहर भर में दो ट्रैक्टरों से सैनिटाइज कराने का दावा किया जा रहा है, ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। वहीं, दूसरी तरफ छिडक़ाव करने में लगे कर्मचारी अपने काम के प्रति सरेआम लापरवाही बरतते नजर आ रहे है।

सही जगहों पर छिडक़ाव करने की बजाय सड़क पर सैनिटाइजर को बिखेरा जा रहा है। शुक्रवार को ऐसा ही नजारा गन्नौर गांव में देखने को मिला है। बकायदा, एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कोरोना की दूसरी लहर तेजी से बढ़ रही है। जिले में संक्रमित रोगियों का आंकड़ा 1 हजार पार कर चुका है। संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए प्रदेश सरकार ने नाइट कफ्र्यू लगाने के बाद निर्धारित समय के लिए लॉकडाउन लगाया है। प्रशासनिक अधिकारियों के आदेशों पर गन्नौर शहर में नपा द्वारा दो ट्रैक्टरों से रोजाना सैनिटाइजर का छिडक़ाव कराया जा रहा है।

दीपक कुमार, अनिल, मुकेश, संदीप का कहना है कि कोरोना महामारी से हर कोई घबराया हुआ है, रोजाना केसों की बढ़ोतरी होने के साथ ही लोग अपनी जान तक गवां रहे हैं। कोरोना संक्रमण ज्यादा न फैले इसको लेकर नगरपालिका सैनिटाइजर के छिडक़ाव पर पैसे जरूर खर्च कर रही है, लेकिन ट्रैक्टर पर लगे कर्मचारी दुकानों, घरों पर छिडक़ाव करने की बजाय सैनिटाइजर व्यर्थ में बहाया जा रहा है।

उनका कहना है कि ऐसे लापरवाह कर्मचारियों के प्रति ठोस कदम उठाया जाना चाहिए। वहीं, इस बारे में नगरपालिका के कार्यकारी प्रधान सुनील लंबू का कहना है कि नगरपालिका की कोशिश है शहर के हर वार्ड में अच्छे से सैनिटाइजर का छिड़काक़ाव कर कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।

खबरें और भी हैं...