पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:पिपली खेड़ा में रंजिशन एक व्यक्ति को मारी 3 गोली, मौत

गन्नौर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना स्थल पर पड़े गोली के खोल व खून। - Dainik Bhaskar
घटना स्थल पर पड़े गोली के खोल व खून।
  • दोनों में लेनदेन को लेकर था विवाद

लेनदेन के विवाद में पिपली खेड़ा निवासी व्यक्ति पर गांव के ही चौराहे पर तड़ातड़ गोलियां चला दीं। 3 गोली लगने से वह वहीं गिर पड़ा। परिजन उसे अस्पताल में ले गए, लेकिन कुछ देर में ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर डीएसपी जोगेंद्र राठी, एचएसआईआईडीसी बड़ी पुलिस थाने के एसआई राजकुमार ने मौके पर पहुंच कर पड़ताल की। मौके से पुलिस को गोली के खोल मिले हैं। एफएसएल टीम ने नमूने जुटाए। परिजनों ने गांव के एक व्यक्ति पर आरोप लगाए हैं।

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार शाम को पिपली खेड़ा निवासी रोहताश घर से पशुबाड़े की तरफ जा रहा था। इसी दौरान गांव का ही पवन नाम का शख्स आया। परिजनों का आरोप है कि उसने एक बाद एक 4-5 फायर कर दिए। जिसमें तीन गोली लगने से गंभीर रूप घायल रोहताश को परिजन अस्पताल ले जा रहे थे जिसकी रास्ते में मौत हो गई। बताया जाता है कि रोहताश डीटीसी में जॉब करता था।

पवन नाम के शख्स ने मारी गोली: डीएसपी
डीएसपी जोगेंद्र राठी ने बताया कि पिपली खेड़ा गांव में रोहताश को घर के बाहर चौराहे पर गांव के ही पवन नाम के शख्स ने गोली मारी है जिसकी मौत हो गई है। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद भाग निकला। वह नजफगढ़ अपनी ससुराल में रहता है।

जांच में सामने आया कि पैसों के लेनदेन को लेकर आपस में रंजिश थी। पहले भी इनके बीच झगड़ा हुआ है। घटना को देख प्रतीत होता है कि रेकी कर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें