पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:नशीले पदार्थ के साथ खेड़ी गुर्जर के युवक को पुलिस ने पकड़ा

गन्नौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस टीम ने इंडस्ट्रियल एरिया में एक व्यक्ति को नशीला पदार्थ बेचने के आरोप में अरेस्ट किया है। आरोपी ने अपनी पहचान दिनेश उर्फ बिल्ला वासी खेड़ी गुर्जर के तौर पर दी है। एचएसआईआईडीसी बड़ी पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस स्टेशन से जांचकर्ता एएसआई सुनील कुमार ने बताया कि गुरुवार को पुलिस टीम इंडस्ट्री एरिया में प्लॉट नंबर 684 के समीप गश्त कर रहे थे। मुखबिर से सूचना मिली प्लॉट नंबर 480 के सामने खाली प्लाट में एक व्यक्ति नशीला पदार्थ बेच रहा है।

डिटेल लेने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम को देखकर युवक भागने लगा। शक जाहिर कर युवक की तलाशी लेने पर करीब 705 ग्राम गांजा बरामद हुआ। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि गांजा पानीपत जिला के काकौदा से चार हजार रुपए में खरीद कर लाया था। जिसे खुदरा भाव में बेचकर मुनाफा कमाना था। पुलिस का कहना है कि आरोपी दिनेश उर्फ बिल्ला को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें