पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या का मामला:हत्यारों की तलाश में पुलिस ने उत्तरप्रदेश में दी दबिश

गन्नौर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रामनगर के नरसी व जगमोहन की हत्या का मामला
  • पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा

रामनगर के नरसी व जगमोहन की तेजधार हथियार से हत्या करने के साथ अनिल और नवरत्न को गंभीर रूप से घायल कर फरार नामजद आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम ने आसपास के संदिग्ध ठिकानों के अलावा यूपी में दबिश दी। पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा।

पुलिस के मुताबिक रामनगर गांव का अनिल पिपली खेड़ा रोड पर स्थित एक जुराब बनाने वाली कंपनी में काम करता है। शनिवार को 8 से 8 बजे तक शिफ्ट करने के बाद नाइट ड्यूटी के लिए आया था। लेकिन ड्यूटी करने की बजाय रात सवा नौ बजे के करीब कंपनी से घर जाने के लिए निकला तो बाहर कंपनी के साथी कर्मी कुलदीप, सोनू, बिट्टू व संजय मिले। उन्होंने शराब पीने की बात कही तो अनिल ने बिट्टू व संजय के साथ बैठने से इंकार कर दिया था। कुलदीप के कहने पर अनिल बैठा गया था।

आरोप है कि नशे में संजय ने अनिल को गोली मारने की धमकी देने के साथ ही आपस में कहासुनी हो गई। जिसके बाद चारों ने मिलकर अनिल को बेहरमी से पीट दिया था। मध्यरात्रि करीब 12 बजे किसी तरह फोन कर घरवालों को बुलाया तो हमलावरों ने नरसी, जगमोहन व नवरत्न पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया था। नरसी व जगमोहन की मौके पर ही मौत हो गई थी। फिलहाल अनिल व नवरत्न का पीजीआई में उपचार चल रहा है।

जल्द पकड़े जाएंगे आरोपी

बड़ी थाना प्रभारी सुमित कुमार ने बताया कि हत्यारों की तलाश में पुलिस यूपी तक छापेमारी कर रही है। उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को पकडऩे में सफलता हासिल कर लेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें