पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गन्नौर:किराया मांगने गए दुकान मालिक को मिली धमकी, कहा दुकान बेच दी

गन्नौर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बेगा रोड पर परचून की दुकान करके बैठे दुकानदार द्वारा किराया मांगने पर बदमाशों से पैठ होने की बात कहकर दुकान मालिक को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। दुकान मालिक ने जीटी रोड पुलिस चौकी में लिखित शिकायत दी है। गढ़ी झंझारा, हाल में शहर के किशनपुरा वासी भीमसैन ने पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसकी बेगा रोड पर दुकान है।

जिसे शहर के मंजीत कॉलोनी के बलवान ने उसे अपने मामा के लड़के जुगमहेंद्र को दुकान किराए पर देने की बात की और कहा कि काम धंधा सही शुरू होने के बाद किराया देना शुरू कर देगा। पीडि़त के मुताबिक जुगमहेंद्र ने किरयाणा का काम शुरू किया। लॉकडाउन हटने के बाद उसने किराया मांगा। आरोप है कि दुकान पर अपने दोनों बेटों के साथ बैठे जुगमहेंद्र ने कहा कि उनकी बदमाशों के साथ अच्छे संबंध है, उनकी हिम्मत कैसे हो गई किराया मांगने की। जान से मारने की धमकी दी तो डर के मारे वापस घर आ गया।

कुछ समय बाद फिर से दोबारा किराया मांगने गया तो दुकान पर एक अनजान शख्स बोला कि दुकान हमने खरीद ली है और फोन पर अजय नाम के शख्स से बता करवाई। जिसने खुद को राजपुर गांव का बताते हुए कहा कि हमारी उठ बैठ चंदगी नाम के बदमाश के साथ है। खुद का दुकान मालिक होने पर कहा कि वे गोली मार देंगे।

पीडि़त का कहना है कि दंबगों ने दुकान के ऊपरी हिस्से पर जाने वाले रास्ते पर भी ताला लगा दिया है, उसमें मेडिकल स्टोर खोलने के लिए रखी लकड़ी की फिटिंग व फ्रिज रखा हुआ हैं। इस संदर्भ में जीटी रोड चौकी पुलिस से जांचकर्ता एएसआई सुशील कुमार ने बताया कि भीमसैन की शिकायत पर नामजद बलवान, जगमहेंद्र, अजय, युद्धवीर सिंह डांगी, राम डांगी समेत एक अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें