आपराध:पिस्तौल के बल जोमैटो कंपनी के कर्मचारी से लूटे बैग सहित 12000 रुपए व दस्तावेज

गोहाना14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सफीदों रोड स्थित जागसी गांव में मंदिर के पास मंगलवार देर रात को बाइक सवार तीन बदमाश जोमैटो कंपनी के कर्मचारी से पिस्तौल के बल पर बैग सहित 12 हजार रुपए व दस्तावेज लूट ले गए। बदमाशों ने कंपनी के कर्मचारियों को एक गांव का रास्ता पूछने के लिए रुकवा कर वारदात को अंजाम दिया।

बुटाना चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जोमैटो कर्मचारी जागसी गांव निवासी रामानंद ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को गोहाना से अपने गांव में बाइक लेकर जा रहा था। देर रात करीब साढ़े 10 बजे गांव में मंदिर के पास खड़े तीन युवकों में से एक ने रुकने का इशारा किया और गंगाना गांव जाने का रास्ता पूछा।

रास्ता बताने लगा तो पीछे से एक से युवक ने उसकी गर्दन पर पिस्तौल तान दी और उसका बैग छीन लिया और बिचपड़ी गांव की तरफ भाग गए। रामानंद के अनुसार बैग में उसके व बच्चों के दस्तावेज और करीब 10000-12000 रुपए थे। बरोदा थाना प्रभारी रमेश चंद्र का कहना है कि आरोपियों की तलाश जारी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गोहाना| सफीदों रोड स्थित जागसी गांव में मंदिर के पास मंगलवार देर रात को बाइक सवार तीन बदमाश जोमैटो कंपनी के कर्मचारी से पिस्तौल के बल पर बैग सहित 12 हजार रुपए व दस्तावेज लूट ले गए।

बदमाशों ने कंपनी के कर्मचारियों को एक गांव का रास्ता पूछने के लिए रुकवा कर वारदात को अंजाम दिया। बुटाना चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

जोमैटो कर्मचारी जागसी गांव निवासी रामानंद ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को गोहाना से अपने गांव में बाइक लेकर जा रहा था। देर रात करीब साढ़े 10 बजे गांव में मंदिर के पास खड़े तीन युवकों में से एक ने रुकने का इशारा किया और गंगाना गांव जाने का रास्ता पूछा। रास्ता बताने लगा तो पीछे से एक से युवक ने उसकी गर्दन पर पिस्तौल तान दी और उसका बैग छीन लिया और बिचपड़ी गांव की तरफ भाग गए। रामानंद के अनुसार बैग में उसके व बच्चों के दस्तावेज और करीब 10000-12000 रुपए थे। बरोदा थाना प्रभारी रमेश चंद्र का कहना है कि आरोपियों की तलाश जारी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...