पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:दुबई भेजने के नाम पर 2.50 लाख की ठगी, आरोपी गिरफ्तार

गोहाना4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दुबई भेजने और नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक महिला से करीब 2.50 लाख रुपए की ठगी करने के आरोप में रजत भुटानी निवासी जयपुर, राजस्थान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को पुलिस ने कोर्ट से आरोपी को पूछताछ के लिए तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

जिला पुलिस प्रवक्ता जगजीत सिंह के अनुसार आयुर्वेदिक कॉलेज, खानपुर कलां निवासी आनंदी ने 18 दिसंबर 2020 को महिला थाना, खानपुर कलां में शिकायत दी थी। उसने बताया कि उसका बेटा दुबई जाना चाहता था। आरोपी रजत भुटानी ने बताया कि उससे बेटे को दुबई भेजने और वहां नौकरी दिलाने की बात कही। 2019 में भुटानी को 2.25 लाख रुपए एक बार दिए थे।

इसके बाद 25 हजार रुपए दिए। बाद में पता चला कि भुटानी ने उसके साथ धोखा किया है। वह युवाओं को दुबई भेजने के नाम पर रुपए ऐंठता है। शिकायत के आधार पर रजत भुटानी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया था। जांच अधिकारी एसआई बलजीत के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आरोपी रजत भुटानी को गिरफ्तार करके मंगलवार को कोर्ट में पेश किया।

पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि इससे पहले भी हलदाना में भी एक युवक को दुबई भेजने के नाम पर ठगी की थी। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser