पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जल्द मिलेगी सुविधा:खेल स्टेडियम में एक माह में तैयार होगा 400 मीटर का सिंथेटिक ट्रैक

गोहाना7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर व आसपास के गांवों के युवाओं को फिजिकल की तैयारी करने में होगा फायदा

मदनलाल ढींगरा खेल स्टेडियम में उभरती प्रतिभाओं के लिए अभ्यास करने को सिंथेटिक ट्रैक का निर्माण कराया जा रहा है। एजेंसी ने इसके रोड़ा डाल दिया है। नगर परिषद ने एजेंसी को एक माह में ट्रैक तैयार करने के निर्देश दिए हैं।

शहर और आसपास गांवों की उभरती प्रतिभा और सरकारी नौकरी पाने को फिजिकल परीक्षा की तैयारी करने के लिए स्टेडियम में करीब 400 मी का सिंथेटिक ट्रैक तैयार कराया जा रहा है। पिछले दिनों हुई बरसात के कारण कार्य बंद कर दिया था। यदि मौसम फिर से खराब नहीं हुआ तो जल्द ही रोलर से लेवलिंग करने का कार्य किया जाएगा।

मलटीपर्पज हाल का निर्माण कार्य

स्टेडियम में दो मलटीपर्पज हाल का निर्माण कराया गया है। इसमें इंडोर गेम भी कराए जा सकेंगे। हाल का निर्माण कार्य लगभग पूरा हो चुका है। एजेंसी द्वारा ग्राउंड का कार्य कराया जा रहा है। हाॅकी का मैदान, बास्केटबाल सहित विभिन्न आउटडोर गेम के लिए मैदान तैयार कराया जाएगा।

मल्टीपर्पज हाल का निर्माण कार्य लगभग पूरा हो चुका है। सिंथेटिक ट्रैक का निर्माण कार्य शुरू करा दिया है। ट्रैक बनने के बाद शहर के युवक ही नहीं बल्कि आसपास गांव के युवा भी अभ्यास करने के लिए स्टेडियम में पहुंचेंगे। खिलाड़ियों को सभी सुविधाएं मुहैया कराई जाएगी।

रजनी विरमानी, चेयरपर्सन, नगर परिषद, गोहाना

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser