पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गोहाना:भैंसवान खुर्द गांव शिविर में 41 लोगों ने किया रक्तदान

गोहाना16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भैंसवान खुर्द गांव में रविवार को राष्ट्रीय नमो संघ द्वारा रक्तदान शिविर लगाया गया। शिविर में 41 लोगों ने रक्तदान किया। शिविर में रेड क्रोस सोसायटी दिल्ली की टीम ने रक्तदाताओं के स्वास्थ्य की जांच की। मुख्य अतिथि ओलंपियन योगेश्वर दत्त, बीजेपी नेता तीर्थ राण व मंडल अध्यक्ष अरूण बड़ौक ने युवाओं को रक्तदान करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर संगठन के नेशनल वाइस यूथ प्रेसिडेंट संदीप नेहरा, श्रीकांत, अजीत लठवाल, विपिन गर्ग, दीपक रोहिल्ला, कुंदन आदि उपस्थित थे।

रक्तदान शिविर में 102 यूनिट रक्त एकत्रत

मां भारती रक्त वाहिनी संस्था एवं शिव क्लब गन्नौर के संयुक्त तत्वाधान में रविवार को रेलवे रोड पर स्थित विश्वकर्मा मंदिर के प्रांगण में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर लगाया गया। जिसमें सिविल अस्पताल से रक्तकोष टीम ने करीब 102 यूनिट रक्त एकत्रित किया। शिविर का शुभारंभ समाजसेवी अरुण त्यागी ने किया। संस्था के प्रवक्ता एवं सहसचिव देवेंद्र गौतम ने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान भी संस्था से जुड़े युवाओं के सहयोग से बिना शिविर आयोजित किए 316 यूनिट एकत्र करवाने में सफल रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें